झारखंड के रांची में मिली चार लड़कों की लाश, जली थी दो की गंजी

0

Oplus_131072

संदीप सिन्हा

 

झारखंड के रांची में मिली चार लड़कों की लाश, जली थी दो की गंजी; इलाके में हंगामा

रात नौ बजे ग्रामीणों के साथ मिलकर खोजना शुरू किया। रात साढ़े दस बजे बीआईटी से डैम जाने वाले रास्ते में दोनों बाइक मिली पर युवक नहीं थे। डैम के करीब जाने पर देखा कि चारों मृत पड़े हुए हैं।


रांची के मेसरा ओपी इलाके में रुक्का डैम के पास चार युवकों का शव मिला। इनकी पहचान नेवरी के शोएब, चुट्टूआ के शाहिद नुरूल्लाह, मो आसिफ और मो मकसूद के रूप में हुई है। शव की हालत देख युवकों के परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं, जबकि पुलिस को आशंका है कि चारों की मौत ठनका की चपेट में आने से हुई। फिलहाल शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजने के बाद हत्या और वज्रपात से मौत दोनों बिंदुओं पर छानबीन में जुट गई है।

इधर, परिजनों और ग्रामीणों ने मेसरा ओपी पहुंचकर देर रात हंगामा किया। पुलिस ने इन्हें मामले की गंभीरता से जांच का आश्वासन देकर शांत कराया। पुलिस के अनुसार चारों युवक दो बाइक पर सवार होकर सुबह दस बजे घर से मछली मारने रुक्का डैम की ओर निकले थे। चारों रोज शाम को पांच बजे तक मछली मारकर लौट आते थे। मंगलवार को जब शाम छह बजे तक चारों घर नहीं लौटे तो परिजन ढूंढ़ने लगे। मोबाइल पर कॉल करने पर जब चारों ने फोन नहीं उठाया तो परिजनों को अनहोनी की आशंका होने लगी।

 इलाके में भय का माहौल

रात नौ बजे ग्रामीणों के साथ मिलकर खोजना शुरू किया। रात साढ़े दस बजे बीआईटी से डैम जाने वाले रास्ते में दोनों बाइक मिली पर युवक नहीं थे। डैम के करीब जाने पर देखा कि चारों मृत पड़े हुए हैं। एक की गर्दन मछली के जाल में फंसी थी, जबकि दो की की गंजी जली थी। इसके बाद हंगामा होने लगा तबतक किसी ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद बीआईटी मेसरा ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया।

शाहीद नर्सिंग का था छात्र

जानकारी के मुताबिक, चुट्टूया गांव का शाहिद नुरुल्लाह बीए करने के बाद मेदांता अस्पताल में नर्सिंग का कोर्स कर रहा था। वहीं इसी गांव का मो आसिफ एक कॉलेज में पढ़ाई कर रहा था। इस घटना के बाद नेवरी और चुट्टूआ गांव में गम और गुस्सा का माहौल है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *