Ranchi में ED की बड़ी कार्रवाई, मंत्री आलमगीर आलम के पीएस के यहां ताबड़तोड़ छापामारी; 25 करोड़ कैश बरामद

0

Oplus_131072

 Ranchi में ED की बड़ी कार्रवाई, मंत्री आलमगीर आलम के पीएस के यहां ताबड़तोड़ छापामारी; 25 करोड़ कैश बरामद

रांची में ईडी की चुनाव के बीच बड़ी कारवाई, टीम ने आज फिर से सुबह-सुबह दस्‍तक दी है। टीम राज्‍य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम के निजी सचिव के यहां पहुंची हुई है। उनके ठिकाने पर छापामारी के दौरान टीम को 25 करोड़ रुपये कैश मिले हैं। टीम पुंदाग के सेल सिटी भी पहुंची हुई है। यहां वीरेंद्र राम से जुड़े मामले में छापमारी चल रही है।

रांची से ईडी की एक और बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आ रही है। राज्‍य के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम (Alamgir Alam) के पीएस (निजी सचिव) संजीव कुमार लाल के यहां ताबड़तोड़ छापामारी चल रही है।

 निजी सचिव के ठिकाने से 25 करोड़ कैश बरामद

इस दौरान टीम को 25 करोड़ रुपये नकद मिले हैं। ये रुपये संजीव कुमार लाल के नौकर के घर मे रखे गए थे। इस सिलसिले में ईडी की पूछताछ जारी है और रुपयों के स्रोत पर जानकारी ली जा रही है।

संजीव कुमार लाल के नौकर जहांगीर आलम यहीं रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू में रहते हैं और रुपये भी यहीं से मिले हैं। कुल छह ठिकानों पर छापामारी चल रही है।

पुदांग के सेल सिटी भी पहुंची ईडी की टीम
इसके अलावा, पुंदाग के सेल सिटी में भी ईडी की टीम (ED Raid) पहुंची हुई है। वहां पथ निर्माण विभाग से जुड़े इंजीनियर के यहां छापमारी चल रही है।

प्रारंभिक सूचना है कि 23 फरवरी, 2023 को गिरफ्तार ग्रामीण कार्य विभाग के तत्‍कालीन मुख्‍य अभियंता वीरेंद्र राम (Virendra Ram) से जुड़े मामले में यह छापमारी चल रही है। वीरेंद्र राम के पास सवा सौ करोड़ की संपत्ति का ईडी ने खुलासा किया था

 

 

 

 

 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *