टाटानगर स्टेशन के यार्ड में खड़ी बोगी में नाबालिग से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

0

Oplus_131072

 संदीप सिन्हा

टाटानगर स्टेशन के यार्ड में खड़ी बोगी में नाबालिग से युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जमशेदपुर : टाटानगर रेलवे स्टेशन परिसर स्थित यार्ड में खड़ी ट्रेन की एक बोगी में शुक्रवार शाम एक युवक ने नाबालिग (8 वर्ष) से दुष्कर्म किया. आरोपी युवक नशे में धुत था. बच्ची की चीख सुनकर वहां के पार्सल कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ा और रेल पुलिस को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही

टाटानगर रेलवे स्टेशन परिसर स्थित यार्ड में खड़ी ट्रेन की एक बोगी में शुक्रवार शाम एक युवक ने नाबालिग (8 वर्ष) से दुष्कर्म किया. आरोपी युवक नशे में धुत था. बच्ची की चीख सुनकर वहां के पार्सल कर्मचारियों ने आरोपी को पकड़ा और रेल पुलिस को सौंप दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, पीड़िता को पहले रेल अस्पताल ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए उसे एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया. एमजीएम में नाबालिग अपनी मां के साथ इलाज करा रही है, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.

आरोपी युवक ने पूछताछ में अपना नाम शिलम कुमार (31 वर्ष) और कटक (ओडिशा) का रहने वाला बताया है. वह यहां नौकरी की तलाश में आया था. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि उक्त युवक के साथ दो और लोग थे, जो वहां से भाग गये. हालांकि, रेल पुलिस ने इससे इनकार किया है. जानकारी के मुताबिक, टाटानगर रेलवे स्टेशन के पार्सल परिसर के आगे यार्ड है. वहां काफी दिनों से एक पुरानी बोगी खड़ी है. बताया जाता है कि उक्त युवक बच्ची को बिस्कुट और चॉकलेट देने की बात कहकर यार्ड की ओर ले गया. वहां पहुंचकर नाबालिग को बोगी में ले गया और दुष्कर्म किया.

बच्ची की चीख सुनकर वहां शौच के लिए गये पार्सल के एक कर्मचारी ने उस अन्य कर्मचारियों को बुलाया और घेरकर उक्त युवक को पकड़ लिया. युवक नशे में धुत था. उसे जीआरपी को सौंप दिया. पुलिस ने उससे पूछताछ की, जिसमें उसने अपना नाम और पता बताया. बच्ची की मां भी बाद में आ गयी. बताया जाता है कि उक्त बच्ची स्टेशन में अपनी मां के साथ अक्सर आती थी और यात्रियों से मांगकर मां-बेटी अपनी आजीविका चलाती थी. मां जब स्टेशन परिसर में बच्ची को छोड़कर वहीं शौचालय की ओर गयी, तब तक पहले से स्टेशन परिसर में बैठे युवक ने उक्त बच्ची को बहलाना-फुसलाना शुरू कर दिया. बिस्कुट और चॉकलेट देकर उक्त बोगी में ले गया और फिर उसके साथ घिनौनी हरकत की. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर रेल एसपी प्रवीण पुष्कर और अन्य अधिकारी भी पहुंचे और मामले की जांच शुरू की.

युवक अकेले था, बच्ची का इलाज चल रहा है : रेल एसपी

रेल एसपी प्रवीण पुष्कर ने बताया कि नाबालिग अपनी मां के साथ थी. जब मां कहीं चली गयी, तो बच्ची को बहला-फुसलाकर युवक खाली बोगी में ले गया और दुष्कर्म किया. उसे स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया गया. बच्ची को बेहतर इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल रेफर किया गया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *